सोमवार की सुबह चंदौली में दो लोगों को हिरासत में लेने से भड़के ग्रामीणों ने एसओ का किया घेराव - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Monday, 13 July 2020

सोमवार की सुबह चंदौली में दो लोगों को हिरासत में लेने से भड़के ग्रामीणों ने एसओ का किया घेराव


कंदवा थाना क्षेत्र के अदसड़ गांव में खेत की सिंचाई में जुटे दो किसानों को पुलिस की ओर से हिरासत में लिए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह गश्त पर निकले कंदवा थानाध्यक्ष का अदसड़ चौराहे पर घेराव कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जानकारी होते ही मौके पर थाने की पुलिस और पीएसी के जवान पहुंच गए। इस दौरान ग्रामीणों को समझने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन ग्रामीण गिरफ्तार लोगों को छोड़ने की मांग पर अड़े रहे। कुछ देर बाद एएसपी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे। उनके समझाने पर ग्रामीण शांत हुए। हालांकि दोपहर में हिरासत में लिए गए दोनों किसानों को छोड़ दिया गया।

ग्रामीणों का उग्र रूप देख बैकफुट पर आ गई पुलिस
ग्रामीणों के अनुसार, गांव निवासी संतोष मौर्या व बच्चा मौर्या सिवान में अपने खेत की सिंचाई कर रहे थे। इसी दौरान सादे वेश में चार पुलिसकर्मी गांव पहुंचे और शरारती तत्व बताते हुए दोनों किसानों को हिरासत में लेकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। ग्रामीणों ने गिरफ्तारी का कारण जानने का काफी प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कुछ नहीं बताया और दोनों किसानों को लेकर चले गए। इससे ग्रामीणों नें आक्रोश व्याप्त हो गया। थोड़ी देर बाद कंदवा एसओ तेजबहादुर सिंह गश्त पर निकले थे। ग्रामीणों ने अदसड़ चौराहे पर एसओ का घेराव करते हुए उनके वाहन को रोक दिया। ग्रामीणों का उग्र रूप देख पुलिस बैकफुट पर आ गई।

No comments:

Post a comment