रेलवे पुलिया से बहादुरपुर गांव तक के इलाके को हॉटस्पाट और सील - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Tuesday, 14 July 2020

रेलवे पुलिया से बहादुरपुर गांव तक के इलाके को हॉटस्पाट और सील


कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पड़ाव स्थित रेलवे पुलिया से बहादुरपुर गांव तक के इलाके को हॉटस्पाट घोषित कर दिया है। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल और एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने बांस-बल्ली के जरिए बैरिकेडिग कराकर इलाके को सील करा दिया। लोगों से घरों में रहने की अपील की गई। दैनिक उपयोग के वस्तुओं के लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था कराई गई है।

दरअसल क्षेत्र के मढि़या गांव में पिछले दिनों एक साथ आधा दर्जन मरीज मिले थे। इसमें एक संक्रमित की बाद में मौत भी हो गई थी। इसको देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सोमवार को जलीलपुर चौकी प्रभारी धनराज सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने रेलवे पुलिया से बहादुरपुर तक के इलाके में बांस-बल्ली लगाकर सील करा दिया। बहादुरपुर मार्ग को पूरी तरह से बंद करा दिया गया है। क्षेत्र के बहादुरपुर, मढि़यां, चौरहट, सेमरा समेत नियामताबाद ब्लाक के फत्तेहपुर गांव को हॉटस्पाट बनाया गया है। पुलिस ने लाउडस्पीकर के घोषणा कराकर दुकानदारों से मंगलवार से दुकानें न खोलने की अपील की। वहीं लोगों को भी घर में रहने का सुझाव दिया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था की गई है। इसके लिए दुकानदारों व कोटेदारों को नामित कर दिया गया है। ग्रामीण उनके नंबरों पर फोनकर जरूरी सामान अपने दरवाजे तक मंगा सकते हैं।

No comments:

Post a comment