बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, कार्यकर्ताओं को दिया गया ये टास्क - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Thursday, 9 July 2020

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, कार्यकर्ताओं को दिया गया ये टास्क


आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने सांगठनिक ढांचे को और दुरुस्त करने का निर्णय लिया है। बिहार भाजपा प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा है कि संगठन की मजबूती के लिए जिलों के बूथ स्तर पर सप्तऋषियों को हर रोज संगठन के काम से जोड़ें। पार्टी के कार्यों को भी जनता के बीच पहुंचायें क्योंकि कोरोना वायरस में कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर काम किया है।

बुधवार को प्रदेश कार्यालय में 9 जिले के क्षेत्रीय बैठक में भूपेंद्र यादव ने संगठन को और सक्रिय करने को कहा ताकि चुनावी मैदान में फतह हासिल हो सके। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में 1 साल के दौरान हुए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने मास्क बनाकर पहुंचाया। संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ता पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाये।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी सरकार में देश के आम जनों का मनोबल बढ़ा है। देश से लेकर विदेशों में भी मोदी की गूंज है। मोदी सरकार के काम से विपक्षी दल चित हो गए हैं। भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता। 

No comments:

Post a comment