कस्बों, बैंकों व अन्य सरकारी कार्यालयों के बाहर नहीं हो रहा शारीरिक दूरी का पालन - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Thursday, 30 July 2020

कस्बों, बैंकों व अन्य सरकारी कार्यालयों के बाहर नहीं हो रहा शारीरिक दूरी का पालन


कस्बा, बैंकों व अन्य सरकारी कार्यालयों में आने वाले लोग शारीरिक दूरी और मास्क न लगाकर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बैंकों के बाहर लोगों की काफी भीड़ जुटती है। इसमें लोग ना तो खुद बच रहे हैं और न ही उन्हें दूसरो की फिक्र है। शारीरिक दूरी व मास्क लगाकर कोरोना को मात दी जा सकती है, यह जानते हुए भी लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं। इन स्थानों पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के रहने के बाद भी इसका पालन नहीं किया जा रहा है। 

यूनियन बैंक के शाखा प्रबंधक अरविद कुमार का कहना है की बैंक के अंदर पूराी एहतियात बरती जा रही है। अंदर तीन से चार लोग ही प्रवेश कर रहे हैं और उन्हें मास्क लगाने के साथ हाथ सैनिटाइज किया जा रहा है। लेकिन जो लोग बाहर लाइन में खड़े हैं वो प्रशासन की सख्ती न होने से शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। समय रहते इस पर सख्ती नही बरती गई तो महामारी से निजात पाना बहुत ही मुश्किल होगा। ये स्थिति लगभग क्षेत्र के सभी बैंकों के बाहर की है, कतार में लगे लोग सटकर और बिना मास्क लगाकर अपनी बारी का इंतजार करते रहते हैं।

No comments:

Post a comment