रिपोर्ट पॉजिटिव आने से खलबली, पांव पसार रही महामारी, गांव व मोहल्ले हुए हॉटस्पाट - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

google.com, pub-3803675606503407, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Monday, 13 July 2020

रिपोर्ट पॉजिटिव आने से खलबली, पांव पसार रही महामारी, गांव व मोहल्ले हुए हॉटस्पाट


धान के कटोरे में वैश्विक महामारी तेजी से पांव पसार रही है। रोजाना नए मरीज सामने आ रहे हैं। शनिवार की रात एक साथ 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से खलबली मच गई। अफसर-कर्मियों की टीम ने गांवों का दौरा किया और बांस-बल्ली लगवाकर मुख्य मार्गों को सील करवा दिया। ग्रामीणों व मोहल्लावासियों से घरों में रहने की अपील की गई। जिला प्रशासन थर्मल स्कैनिग व घरों का सैनिटाइजेशन कराएगा।

बरहनी प्रतिनिधि के अनुसार स्थानीय गांव में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ग्रामीणों में खलबली मच गई। संक्रमित को रेवसा आइटीआइ कालेज में स्थापित एल-1 वार्ड में भर्ती कराने के बाद रविवार को अफसर-कर्मचारियों ने गांव का निरीक्षण किया। गांव को हॉटस्पाट घोषित करते हुए सील करा दिया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. रितेश कुमार ने बताया स्थानीय गांव में चेन्नई के विशाखापट्टनम से आए 26 वर्षीय व्यक्ति व सैयदराजा क्षेत्र के छत्रपुरा गांव निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

नियामताबाद प्रतिनिधि के अनुसार कठौरी गांव निवासी जीजा व साला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले ही गांव निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गांव पहले से ही हॉटस्पाट बना है। शहाबगंज प्रतिनिधि के अनुसार गजधरा गांव निवासी युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजटिव आने के बाद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब तीन हो गई। गांव पहले से ही हॉट स्पाट घोषित है। गुजरात से एक सप्ताह पूर्व आए पति, पत्नी की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। 

No comments:

Post a comment