Featured

Type Here to Get Search Results !

पीएम के आगमन को लेकर जंक्शन पर चला चेकिग अभियान

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में आगमन को लेकर सुरक्षा की ²ष्टि से जीआरपी व आरपीएफ ने शुक्रवार को जंक्शन पर चेकिग अभियान चलाया। डाग स्क्वॉयड की टीम के साथ सभी प्लेटफार्मो की जांच की गई। साथ ही ट्रेनों को भी खंगाला गया। अचानक चले अभियान से यात्रियों में अफरातफरी रही।

पांच जुलाई को अयोध्या में प्रधानमंत्री का आगमन हो रहा है। इसके अलावा बकरीद का पर्व भी है। इसके मद्देनजर जंक्शन की सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त कर दी गई है। जीआरपी व आरपीएफ की टीम ने ट्रेन और स्टेशन परिसर में तलाशी अभियान चलाया। डाग स्क्वॉयड संग पार्सल रूम, सर्कुलेटिग एरिया स्टैंड, वेटिग रूम, पूछताछ केंद्र और ट्रेनों की जांच की। टीम ने सभी प्लेटफार्म पर रखे गए सामान, यात्री बैग और परिसर के हर कोने की जांच की। वहीं सर्कुलेटिग एरिया में खड़े वाहनों की डिग्गी को खोलकर देखा गया। 

खोजी कुत्ता और मेटल डिटेक्टर के सहारे यह जानने का प्रयास हुआ कि कहीं कोई संदिग्ध वस्तु तो नहीं है। हालांकि कहीं से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह व आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि सुरक्षा की ²ष्टि से चेकिग अभियान चलाया जा रहा है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad