Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली में नहाते समय पोखरे में डूबा युवक, पत्‍नी का आरोप- भाइयों से विवाद के चलते की खुदकुशी

0

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चंदासी स्थित दामोदरदास पोखरे में शुक्रवार की सुबह एक युवक नहाते समय डूब गया। पोखरे में युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं मृतक की पत्‍नी का कहना है कि आपसी कलह से उसके पति ने ऐसा खुदकुशी की है।

मुगलसराय कोतवाली के दामोदरदास पोखरे पर को तड़के 32 वर्षीय युवक की नहाते समय डूबने से मौत हो गई। युवक की मौत को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं थी। पुलिस के अनुसार महमूदपुर नई बस्ती निवासी लईक अहमद पोखरे पर नहाने आया हुआ था। तौलिया सीढ़ी पर रखकर नहाने गया और डूब गया। पुलिस का यह भी कहना है कि उसकी दिमागी हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। ऐसा मोहल्ले वासियों का कहना है उसकी दवा भी चलती थी। वही मृतक की पत्नी का आरोप है कि परिवार में आपसी कलह भाइयों से विवाद के चलते उन्होंने खुदकुशी की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वाराणसी में भी नहाते वक्‍त डूब गए थे पांच दोस्‍त
रामनगर थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव के सामने बीते 29 मई को सुबह गंगा में स्नान करते समय डूबने से चार किशोरों सहित एक युवक की मौत हो गई थी। मौके पर लोगों में यह चर्चा रही कि हादसा उस समय हुआ जब वे टिक-टॉक एप पर वीडियो बना रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से आधा घटा में ही सभी के शव खोज निकाले थे। रामनगर वारीगढ़ही क्षेत्र निवासी तौसीफ (19), फरदीन (14), सैफ (15), रिजवान (15), रेहान (15) की डूबने से मौत हुई थी। Tik Tok वीडियो बनाने के दौरान एक किशोर डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए कूदा। देखते ही देखते एक दूसरे को बचाने के प्रयास में पाचों डूब गए।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad