वाराणसी: करीब डेढ़ हजार किमी दूर मुंबई में मुस्कुराएंगे फिल्म अभिनेता सोनू सूद - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 14 June 2020

वाराणसी: करीब डेढ़ हजार किमी दूर मुंबई में मुस्कुराएंगे फिल्म अभिनेता सोनू सूद


वाराणसी के हाथी बरनी के विजय जब 25 जून को शादी के मंडप में बैठेंगे तो करीब डेढ़ हजार किमी दूर मुंबई में फिल्म अभिनेता सोनू सूद के चेहरे पर सुकून की मुस्कान सजेगी। लॉकडाउन में फंसने के कारण एक बार विजय की शादी टल चुकी थी। दूसरी बार तिथि न टले इसके लिए ट्वीट कर अमिताभ बच्चन व सोनू सूद से घर भेजवाने की गुहार लगाई थी। इस पर सोनू सूद ने ट्रेन का टिकट बुक कर शनिवार को विजय को सपरिवार बनारस भेजने की व्यवस्था की। विजय के मदद मांगने की खबर दैनिक जागरण वाराणसी के 12 जून के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित हुई थी। 

दिसंबर में तय हो गई थी शादी
मुंबई में माता-पिता के साथ रहकर काम करने वाले विजय की शादी चौखंडी की युवती से दिसंबर में तय हो गई थी। पहले शादी की तिथि 23 मई थी मगर लॉकडाउन के चलते विजय का परिवार मुंबई से नहीं लौट सका। जिससे शादी की तिथि 25 जून तय की गई। घर पहुंचने के लिए विजय ने अपना व माता-पिता का 8 जून का हवाई जहाज का टिकट भी लिया था, लेकिन छह जून को विमान रद होने से टिकट कैंसिल हो गया। यह जानकारी मिलने पर शादी की तैयारी में जुटे दोनों परिवारों में मायूसी छा गई थी।

No comments:

Post a comment