वाराणसी: मंगलवार को थाने में मना एसओ का जन्मदिन, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 3 June 2020

वाराणसी: मंगलवार को थाने में मना एसओ का जन्मदिन, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां


कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए शासन से लेकर प्रशासन तक दिन रात एक किये हुए हैं। पुलिस वाले ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पाठ पढ़ा रहे हैं। इसके विपरीत वाराणसी के हाईप्रोफाइल थानों में से एक लंका थाने में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दीं। मौका था थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी के जन्मदिन का। थानाध्यक्ष के जन्मदिन और केक कटिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले लोहता थानाध्यक्ष ने अपने स्वागत में सोशल डिस्टेंसिंग को तार तार कर दिया था। 

मंगलवार को इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी का जन्मदिन था। इस खुशी में थाने में ही केक कटा। थानेदार के कक्ष में 15 से 20 युवक जमा हुए और हैप्पी बर्थ डे गूंजा। किसी ने न तो मास्क पहन रखा था, न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया। कई युवाओं को थानाध्यक्ष अपने हाथों केक खिलाते भी दिखाई दे रहे हैं। 

युवाओं ने थानाध्यक्ष के हाथों केक भी ऐसे खाया जैसे प्रसाद खा रहे हों। कुछ युवकों ने सिर पर हाथ रखकर केक खाया तो कुछ युवकों ने केक खाने के बाद इस्पेक्टर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान हैप्पी बर्थ डे टू यू के साथ ही बनारस का पारंपरिक जय घोष हरहर महादेव भी गूंजा। इंस्पेक्टर समेत किसी के हाथ में ग्लब्स भी नहीं था। थानाध्यक्ष के आसपास कई अन्य पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। वह भी बिना मास्क लगाए ही एसओ के जन्मदिन को सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। 

No comments:

Post a comment