Featured

Type Here to Get Search Results !

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर उतार मौत के घाट

0

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के पति ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाल मस्जिद निवासी फजर्नीचर कारीगर शखावत मझोला के जंयतीपुर में किराए के मकान में रहता है। परिवार में पत्नी नूरजहां और समीर, अमीर व समरीन समेत चार बच्चे हैं। उसके घर के सामने ही भोजपुर थाना क्षेत्र के लतीफ का परिवार भी किराये पर रहता है। मंगलवार रात चप्पल चोरी को लेकर शखावत और लतीफ के बच्चों में विवाद हो गया। लतीफ के बच्चों ने शखावत के बेटे को पीट दिया।

चीख-पुकार सुनकर शखावत की पत्नी नूरजहां (30) घर से बाहर आ गई। उसने अपने और लतीफ के बच्चों को फटकार कर अलग कर दिया। नूरजहां ने इसकी शिकायत लतीफ की पत्नी फिरोज से की। आरोप है कि इस पर लतीफ उसकी पत्नी फिरोज और बच्चों ने नूरजहां को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में नूरजहां बेहोश हो गई तो नाले पास धक्का देकर आरोपी भाग गए। शोरशराबा सुनकार आस पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। आनन-फानन में नूरजहां को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad