प्रियंका गांधी ने कोविड-19 अस्पताल की अव्यवस्था पर उठाए सवाल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 2 June 2020

प्रियंका गांधी ने कोविड-19 अस्पताल की अव्यवस्था पर उठाए सवाल


कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बने एल-1 अस्पताल कोटवा में अव्यवस्थाओं को लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सवाल उठाए हैं। तीन दिन पहले हुए हंगामे का वायरल वीडियो भी उन्होंने ट्वीट में टैग किया है।

कोटवा अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों ने 28 मई को हंगामा किया था। पानी न मिलने की समस्या को लेकर मरीज अस्पताल के बाहर आ गए थे। एकजुट हुए मरीज अस्पताल की व्यवस्था से काफी नाराज थे। पानी के साथ खाने की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मरीज कह रहे थे कि उनके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

अस्पताल की इस अव्यवस्था की सूचना लगने पर कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने जिले के कांग्रेसियों से पूरी जानकारी मांगी। कांग्रेस नेता हसीब अहमद का कहना है कि आराधना मिश्रा के पूछे जाने पर उन्होंने पूरी जानकारी उपलब्ध कराई। इसके बाद आराधना मिश्रा ने प्रियंका गांधी को इससे अवगत कराया।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा कि 'प्रयागराज के कोटवा बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद मरीज सुविधाओं का बुरा हाल बयान कर रहे हैं। जमीन की सच्चाई मुख्यमंत्री के प्रचार से एकदम अलग है। यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में इन सुविधाओं के हाल को सुधारना बहुत जरूरी है।' प्रियंका गांधी ने इसके साथ 28 मई को हंगामे के दौरान का वायरल हुआ वीडियो भी टैग किया है। प्रियंका के ट्वीट के बाद इस मुद्दे पर राजनीति गरम हो गई है।

No comments:

Post a comment