चंदौली में वृद्ध के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप, परनपुरकलां गांव में - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 15 June 2020

चंदौली में वृद्ध के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप, परनपुरकलां गांव में


थाना क्षेत्र के परनपुरकलां गांव में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। गांव में आलाधिकारियों ने रविवार को पहुंचकर हॉट स्पॉट एरिया को बांस बल्लियों से सील कराया। गांव में सफाई के साथ ही सेनेटाइज का छिड़काव भी शुरू हो गया है। वहीं कोरोना संक्रमित के परिवार के कुल 17 लोगों को एम्बुलेंस से सैंपल लेने के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

गांव के 65 वर्षीय वृद्ध अपने बेटी से मिलने मुम्बई गए थे। लॉकडाउन की वजह से फंस गए। ट्रेनों का परिचालन शुरू होने पर 8 जून को गांव लौटे। हालांकि बीएचयू से रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इसके बाद ग्रामीणों में खलबली मच गई है। पीएचसी प्रभारी डॉ. प्रेम प्रकाश उपाध्याय ने संक्रमित के परिवार के सदस्यों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। उन्होंने सैंपल लेने के बाद सभी होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है। 

वहीं डीडीओ पद्मकांत शुक्ला, एसडीएम सदर विजय नारायण सिंह, डीपीआरओ बह्मचारी दूबे, एडीओ पंचायत ब्रजेश सिंह, जिला स्वच्छता प्रेरक मनोज श्रीवास्तव व थाना प्रभारी एनएन सिंह ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही बैरेकेडिंग कराकर मार्ग को सील कराया। अधिकारियों ने गांव की निगरानी समिति के सदस्यों को ग्रामीणों को जागरूक करने का निर्देश दिया। इस मौके पर ग्राम प्रधान रमेश मौर्या व सचिव दिग्विजय कुमार आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment