गाजीपुर: एक ही दिन मिले 19 पॉजिटिव, दो स्वस्थ - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 1 June 2020

गाजीपुर: एक ही दिन मिले 19 पॉजिटिव, दो स्वस्थ


एक ही दिन में जनपद में 19 पॉजिटिव मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। इसमें कासिमाबाद तहसील के नसीरपुर सुरवत गांव के 14, देवकली के दो, मनिहारी के दो व जमानियां के एक प्रवासी शामिल है। इन सभी को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं जौनपुर कोविड अस्पताल में भर्ती दो संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे हैं। अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 122 हो चुकी है, वहीं एक्टिव मामले 81 हैं, जबकि अब तक कुल 41 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

मुंबई से बीते 26 मई को लौटे कासिमाबाद तहसील नसीरपुर सुरवत गांव के 14 प्रवासियों का स्वैब जांच के लिए बीते 27 मई को वाराणसी भेजा गया था। इसके अलावा जमानियां के सइचनपुर गांव के एक प्रवासी व देवकली ब्लाक के दो प्रवासियों का स्वैब 26 मई व मनिहारी ब्लाक के पारा आगापुर के दो प्रवासी की 23 मई जांच कराई गई थी। इन सभी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। 

सभी को मेडिकल टीम एंबुलेंस से इलाज के लिए मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल लेकर रवाना हो गई। एक दिन में 19 संक्रमित मिलने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हलचल मच गई। इधर कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए व गैर प्रांतों से लौटे 84 लोगों का स्वैब मेडिकल टीम ने जांच के लिए वाराणसी भेजा। सभी को रेलवे जोनल ट्रेनिग सेंटर में आइसोलेट करके निगरानी की जा रही है।

No comments:

Post a comment