एक ही परिवार में 10 कोरोना पॉजिटिव मिले, गोरखपुर-बस्‍ती मंडल में अब तक 741 संक्रमित, 198 ठीक हुए - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 3 June 2020

एक ही परिवार में 10 कोरोना पॉजिटिव मिले, गोरखपुर-बस्‍ती मंडल में अब तक 741 संक्रमित, 198 ठीक हुए


बस्‍ती में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 207 हो गई है। जिले में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। जिले में अब तक 43 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं, छह की मौत हो चुकी है। एक्टिव मरीजों की संख्या 181 हो गई है।

सिद्धार्थनगर में बुधवार सुबह 11 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें खेसरहा क्षेत्र के एक ही परिवार के दस सदस्‍य शामिल हैंं।इस तरह जिले में अब कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 136 हो गई है। इनमें से 75 स्‍वस्‍थ होकर घर जा चुके हैं जबकि तीन की मौत हो चुकी है।

गोरखपुर-बस्‍ती मंडल के सात जिलों में पिछले 24 घंटे में 52 नए मरीज मिल चुके हैं। दोनों मंडलों में अब तक कोरोना से कुल 23 मौतें हो चुकी हैं।सातों जिलों में कुल संक्रमितों की संख्‍या 738 हो चुकी है। इनमें से 198 स्‍वस्‍थ होकर घर जा चुके हैं। 

लॉकडाउन में ढील और अनलॉक-1 शुरू होते ही कोरोना संक्रमण के मामलों में रफ्तार देखी जा रही है। विशेषज्ञों का सुझाव है कि अनलॉक-1 में हर किसी को अपने से सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा-पूरा पालन करना चाहिए। खुद और परिवार को बचाने के लिए यह बेहद जरूरी और एकमात्र उपाय है। 

No comments:

Post a comment