Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पवन सिंह और मोनालिसा का हिट सान्ग ‘मुआई दिहला राजा जी’ में हॉट सीन देख आप चौक जाएंगे, अभी देखे ये गाना...


भोजपुरी हिट सांग्स : भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक पवन सिंह और मोनालिसा का भोजपुरी गाना दर्शकों का दिल जीत लेता है। हालही में इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया के यूट्यूब पर खूब सुर्खियों में है। इस वीडियो गाने में एक्टर्स का डांस मूव्स जानवेला है। साड़ी में मोनालिसा गजब की हॉट लग रही है।

बता दे कि, भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस मोनालिसा और पवन सिंह के इस भोजपुरी गाना का बोल है ‘मुआई दिहला राजा जी’ का वीडियो गाना यूट्यूब पर छा गया है। यह भोजपुरी फिल्म ‘संईया जी दिलवा मांगेले’ के इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है,जिसे देख कर फैंस काफी एंटरटेन हो रहे हैं। इस गाने को कल्पना ने गाया है। वही इस गाने को म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है। गाने के बोल को विनय बिहारी ने लिखा हैं। इस वीडियो गाने को यूट्यूब पर अब तक ३ करोड़ ९० हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं।

            

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के वो बेस्ट कलाकार में से एक है जिन्होंने अपने करियर की शुरुवात सिंगर के तौर पर की थी लेकिन एक्टिंग में भी हाथ आजमाने के बाद पवन सिंह लोगों के बीच और भी फेमस हो गए। वही, मोनालीसा भी भोजपुरी इंडस्ट्री के एक दशक के काम कर रही है। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। जिनका गाना हरदिन यूट्यूब ट्रेंड करने लगता है। मोनालिसा इंस्टाग्राम पर बहुत ही एक्टिव है। जिसके जरिए वो अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती रहती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr