कोरोना संक्रमण में सब्जी मंडी व बैंकों में शारीरिक दूरी का पालन नहीं - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Tuesday, 16 June 2020

कोरोना संक्रमण में सब्जी मंडी व बैंकों में शारीरिक दूरी का पालन नहीं


क्षेत्र सब्जी मंडी और बैंकों में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है। मंडी में बिना मास्क के लोग खरीदारी कर रहे है और व्यापारी भी लापरवाही बरत रहे है। स्थानीय लोगों में कोरोना संक्रमण का भय सता रहा है। बताया कि जिलाधिकारी द्वारा आदेश जारी किया गया है कि दुकान को समयानुसार बंद कर दिया जाए लेकिन चार-चार घंटे देर तक मंडी की दुकानें खुली रहती है जिससे भीड़ जुटी रहती है।

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि पटेल नगर राजगढ़ के सब्जी मंडी में डीएम के आदेशनुसार सुबह सात बजे तक बंद कर देना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। सब्जी मंडी में कोई भी मास्क नहीं लगा रहा है और लोग एक दूसरे से सटकर बातें कर रहे हैं। सब्जी मंडी वाले भी मनमानी कर रहे हैं। मीरजापुर व सोनभद्र के अलावा अन्य जिले से व्यापारी सब्जी की खरीदारी करने के लिए आते हैं। सब्जी मंडी ग्यारह बजे तक खुल रही है। 

वही क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक इलाहाबाद बैंक स्टेट बैंक आर्यावर्त बैंक और ग्राहक सेवा केंद्र पर बहुत ज्यादा भीड़ हो रही है। सबसे ज्यादा परेशानी ग्राहक सेवा केंद्र पर होती है क्योंकि अंगूठा निशान से ही पैसा निकल रहा है। यहां पर कोई भी सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग नहीं कर रहा है। डीएम ने मास्क लगाने का आदेश दिया है लेकिन कहीं भी चाहे दुकानदार हो या उपभोक्ता कोई भी मास्क नहीं लगा रहा है और लोग बैंकों में खांसते हुए नजर आते हैं लेकिन बैंक प्रबंधन इस पर ध्यान नहीं दे रहे है। स्थानीय प्रशासन भी ध्यान नहीं दे रहा है जिससे स्थानीय निवासी बहुत ज्यादा भयभीत हो रहे हैं।

No comments:

Post a comment