मीरजापुर: रविवार की शाम को झमाझम बारिश वज्रपात से दंपती अचेत - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 15 June 2020

मीरजापुर: रविवार की शाम को झमाझम बारिश वज्रपात से दंपती अचेत


विकास खंड में रविवार की शाम पांच बजे अचानक मौसम में बदलाव हुआ और बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण जहां किसानों के द्वारा डाली गई धान की नर्सरी के लिए फायदेमंद साबित हुआ वही कुछ किसान नर्सरी डालने के तैयारी में जुट गए हैं। बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आया, बारिश के पानी से जलजमाव की स्थित हो गई। वही सोनगढ़ा गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दंपती अचेत हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया।

हलिया-अदवा मार्ग पर पुल तथा एसबीआई बैंक के तिराहे पर भी पानी जमा हो गया। जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। घरों के सामने जलजमाव होने के कारण लोग पानी की निकासी के लिए फावड़ा लेकर जुट रहे। मूसलाधार बारिश से जहां मौसम के तापमान में गिरावट आया और पशु पक्षियों को राहत मिला वही झुग्गी झोपड़ियों कच्चे मकानों में रहने वाले गरीब तबके के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। विकास खंड में मूसलाधार बारिश होने के कारण आम जनमानस काफी प्रभावित हुआ। बारिश से जगह जगह जलजमाव तथा किसानों के खेतों में पानी जमा हो गया।

No comments:

Post a comment