Featured

Type Here to Get Search Results !

बक्सर: बिहार में हुआ चमत्कार, फर्श पर दिखे भगवान शंकर, उमड़ी भक्तों की भीड़ तो पहुंची पुलिस

0

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोहनीपट्टी में मंगलवार की शाम उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब मोहल्ले के एक घर में भगवान शंकर की आकृति उभरने की बात सामने आई। बताया जा रहा है कि घर के फर्श पर अचानक भगवान शंकर की आकृति उभर गई है। कुछ ही देर में यह बात जंगल की आग की तरह मोहल्ले में फैल गई और स्थानीय निवासी बूटा साह के घर पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लोग भगवान शिव के जयकारे लगाने लगे।  कई महिलाओं ने बकायदा पूजा-अर्चना भी शुरू कर दी। बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों को देखकर किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सदल-बल मौके पर पहुंच पहले भीड़ को हटाया और आकृति की खुद जांच करने के बाद एहतियातन उस कमरे को तत्काल बंद करा दिया, जिसमें भगवान शिव की आकृति उभरने की बात कही जा रही थी।

स्थानीय लोगों की मानें तो कमरे के फर्श पर दिखाई दे रही आकृति स्पष्ट रूप से भगवान शिव का स्वरूप लग रही है। जिसमें चेहरा, आंखें, नाक, मुंह, जटा सबकुछ स्पष्ट नजर आ रहा है। आकृति के सच्चाई की परख के लिए कुछ लोगों ने तस्वीर को खुरचने का भी प्रयास किया, पर आकृति पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad