Type Here to Get Search Results !

महामारी का दिखा असर, महज 620 यात्रियों संग वाराणसी से रवाना हुई महानगरी स्पेशल

0

महाराष्ट्र में फैली महामारी का असर इस रूट पर संचालित ट्रेनों पर दिखने लगा है। लॉकडाउन की महाबंदी के बाद मंगलवार को वाराणसी जंक्शन से बनकर चली 01094 महानगरी स्पेशल ट्रेन में महज 620 यात्री ही सवार थे। जनरल बोगियां यहां से पूरी तरह खाली थी।

लॉकडाउन की महाबंदी के बाद वाराणसी जंक्शन मंगलवार को एकबार फिर यात्रियों से गुलजार दिखा। महानगरी एक्सप्रेस यहां से अंतिम बार 24 मार्च को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल(मुंबई) के लिए प्रस्थान हुई थी। इसके पूर्व एक जून की रात 12.10 बजे प्रारंभिक स्टेशन से चलकर यह ट्रेन मंगलवार को सुबह 6.20 बजे वाराणसी जंक्शन पहुंची। सभी यात्रियों का चिकित्सकीय परीक्षण हुआ।

ताप्तीगंगा व पवन ने भी भरी रफ्तार
पुनः पटरी पर लौट रही व्यवस्था के तहत एक जून से प्रमुख रूटों पर नए प्रारूप में चलाया जा रहा है। दो सौ ट्रेनों की सूची में वाराणसी जंक्शन से महानगरी स्पेशल, कामायनी स्पेशल, महामना स्पेशल व साबरमती स्पेशल सहित मंडुआडीह स्टेशन से शिवगंगा स्पेशल ट्रेन शामिल है। इधर से गुजरने वाली ट्रेनों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया। मंगलवार को ताप्तीगंगा और पवन स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय पर वाराणसी जंक्शन पहुंची। आंशिक ठहराव के बाद यहां से प्रस्थान कर गई।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad