सोमवार सुबह गाजीपुर में दो सगे भाइयों समेत तीन की गंगा में डूबकर मौत - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 1 June 2020

सोमवार सुबह गाजीपुर में दो सगे भाइयों समेत तीन की गंगा में डूबकर मौत


नगर कोतवाली के गोराबाजार स्थित छोटा महादेवा घाट पर सोमवार सुबह गंगा में नहाते समय दो सगे भाइयों शिवम (13) व सौरभ (15) के अलावा चचेरे भाई अक्षय (18) की डूबकर मौत हो गई। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोंर तीनों शवों को बाहर निकाले। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा रहा। एक ही परिवार के तीनों लालों की एक साथ चिताएं जलीं तो हर दिल रो पड़ा।

मोहनपुरवा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र के घर की महिलाएं गंगा दशहरा पर बच्चों के साथ गंगा नहाने गईं थीं। उनके साथ शिवम, सौरभ व अक्षय भी गए थे। छोटा महादेवा घाट पर सभी स्नान कर रहे थे। इस दौरान तीनों खेल-खेल में गहरे पानी में चले गए। उनको डूबता देख परिवार की महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगीं। कुछ समझ कर जब तक लोग उन्हें बचाने का प्रयास करते तीनों डूब चुके थे। हादसे की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस के साथ बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय गोताखोर दो घंटे की मशक्कत के बाद तीनों शव बाहर निकाले। सुरेंद्र के दो बेटों में शिवम छह, जबकि सौरभ कक्षा सात का छात्र थ। कोतवाल धनंजय मिश्रा ने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a comment