गाजीपुर: गुरुवार को सड़क हादसों में दो की मौत, युवक रेफर - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 12 June 2020

गाजीपुर: गुरुवार को सड़क हादसों में दो की मौत, युवक रेफर


थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर गुरुवार को सड़क दुर्घटनाओं में दो वृद्धों की मौत हो गई। वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से रेफर कर दिया गया। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रावल-गाजीपुर मार्ग पर देवचंदपुर में जाम लगा दिया। कोतवाल के समझाने पर एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

पहली घटना थाना क्षेत्र के देवचंदपुर स्थित चौराहे पर सुबह 11 बजे हुई। गांव निवासी हरदेव राम (60) पैदल ही शौच के लिए सड़क पार कर रहे थे। तभी सैदपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो ने हरदेव को रौंद दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद चालक मय वाहन मौके से रामपुर मांझा की तरफ फरार हो गया। ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य ने समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया और पीड़ित परिवार को शासन से मुआवजे का भरोसा दिया। 

तब जाकर करीब एक घंटे बाद आवागमन बहाल हो सका। दूसरी घटना थाना क्षेत्र के परसनी में हुई। सैदपुर से दवा लेकर शादियाबाद के जोलहटा निवासी कुबेर राजभर (70) अपने पोता पंकज राजभर (25) पुत्र सुरेंद्र के साथ बाइक से घर जा रहे थे। बाइक पंकज चला रहे थे। अभी वह परसनी के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में दादा-पोते गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सीएचसी ले आया गया, जहां दादा की मौत हो गई। पंकज को वाराणसी रेफर कर दिया गया। कार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। हालांकि चालक भाग निकला। तीन पुत्रों के पिता कुबेर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

No comments:

Post a comment