दिलदारनगर: दो वार्डों को जोड़ने वाली सड़क बदहाल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 12 June 2020

दिलदारनगर: दो वार्डों को जोड़ने वाली सड़क बदहाल


स्थानीय नगर पंचायत में चार वर्षों से वार्डवासी जर्जर सड़क पर आवागमन कर रहे हैं। बार-बार शिकायत के बाद भी नगर पंचायत सुध नहीं ले रहा है जिसको लेकर वार्डवासियों में आक्रोश व्याप्त है।

नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 व 11 के बीच से गुजरी सड़क को लगभग चार वर्ष पूर्व तत्कालीन चेयरमैन अलीशेर राईनी ने सड़क को निर्माण के नाम पर उखड़वा दिया लेकिन सड़क नहीं बनी। स्थिति यह हो गयी कि सड़क से आवागमन में भारी परेशानी झेलनी पड़ती थी। वार्डवासियों के विरोध करने पर नगर पंचायत ने ईंट की टुकड़ी डलवाकर सड़क को चलने लायक बनाया। वही वार्ड में जलनिकासी की व्यवस्था नहीं होने से घरों से निकलने वाला पानी जगह-जगह सड़क पर फैल जाता है। ऐसे में मच्छरों के प्रकोप भी बढ़ जाने से संक्रमण का भय वार्डवासियों को सता रहा है। 

कई बार वार्डवासियों ने गंदे पानी में खड़ा होकर विरोध प्रदर्शन किया फिर भी कुछ आज तक नहीं हुआ। वार्डवासी धनंजय चौधरी, आवेश जायसवाल, संदीप, गणेश गुप्ता, पप्पू पाल, संजीव, सुरेंद्र, जनार्दन प्रजापति, रामधीरज यादव, गुड्डू गुप्ता आदि ने बताया कि वार्ड की मुख्य सड़क तो चलने लायक नहीं रह गयी है। वहीं जलनिकासी की समस्या भी पीछा नहीं छोड़ रही है। नपं को जलनिकासी की समस्या का वैकल्पिक व्यवस्था करानी चाहिए ताकि घरों का पानी आसान से निकल सके। वहीं जर्जर सड़क का भी निर्माण अति आवश्यक है।

No comments:

Post a comment