Type Here to Get Search Results !

पूर्वांचल में सोमवार को 42 नए पॉजिटिव मरीज मिले, सभी को किया आइसोलेट

0

पूर्वांचल में सोमवार को 42 नए कोरोना के केस मिले। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। वाराणसी में 5, आजमगढ़ 25, मऊ में 5, चंदौली में 2, बलिया में 3 और गाजीपुर व जौनपुर में एक-एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

आजममगढ़ में दंपती पुत्री सहित 25 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, संख्या हुई 119
आजमगढ़ में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या में सोमवार को देर रात तक वृद्धि होती रही। दो बार की रिपोर्ट में पति, पत्नी व पुत्री सहित 25 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। नहीं ले रही है। सीएमओ डा. मिश्रा ने पुष्टि की है। इस तरह संक्रमित मरीजों की संख्या 119  पहुंच गई है। दो पहले के मृत और और 12 स्वस्थ हो जाने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 105 हो गई है। सभी को एल-1हॉस्पिटल चंडे श्वर में आइसोलेट कराने के साथ ही नए कंटेंनमेंट जोन का निर्धारण किया जा रहा है।

वाराणसी में चार लोग स्वस्थ होकर घर पहुंचे तो पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
कोरोना का खतरा तो टला नहीं लेकिन इसकी चपेट में आने वालों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार भी हो रहा है। सोमवार को वाराणसी में कोरोना से संक्रमित चार लोग स्वस्थ होकर घर पहुंचे तो पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 187 हो गई जिसमें 121 स्वस्थ हो चुके हैं। फिलहाल एक्टिव केस 62 हैैं। बीएचयू लैब से मिली 44 रिपोर्ट में पॉजिटिव आए पांच लोगों में प्रवासी, शिक्षक, कारोबारी और जजमानी का काम करने वाले के साथ एक गर्भवती शामिल हैैं। उनसे संबंधित गांव- मोहल्ले अवलेशपुर, गढ़वासी टोला, हनुमान फाटक और धरसौना को हॉटस्पॉट बनाया गया है। इससे जिले में 96 हॉटस्पाट हो गए जिसमें 28 ग्रीन जोन में आ चुके हैं। एक्टिव हॉटस्पॉट 68 हैैं जिसमें 26 ऑरेंज और 42 रेड जोन में हैं।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad