पूर्वांचल में काेरोना मरीजों के मिलने का क्रम जारी, 21 नए केस, दो की मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 15 June 2020

पूर्वांचल में काेरोना मरीजों के मिलने का क्रम जारी, 21 नए केस, दो की मौत


पूर्वांचल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी 21 नए मामले सामने आए जबकि भदोही के दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई। जौनपुर में सात, मीरजापुर में छह, गाजीपुर में चार, मऊ में तीन और बलिया में एक संक्रमित पाया गया। मीरजापुर के विंध्याचल में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। विंध्याचल में मरीजों की संख्या बढ़ कर तीन हो गई। कछवां के बाद विंध्याचल नया कोरोना हाॅटस्पाॅट इलाका बना। वहीं सीखड़ में तीन और हलिया में भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला।

भदोही के दो कोरोना पॉजिटिव की मुंबई में मौत
भदोही के सुरियावां विकास खंड के दो अलग-अलग गांवों में महिला सहित दो कोरोना पॉजिटिव की मुंबई में मौत हो गई। वह पूरे परिवार से एक ही फ्लैट में रहते थे। ग्रामीणों ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व वह बुखार सर्दी व सांस की दिक्कत हुई तो इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने स्वैब जांच कराया तो कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। मुंबई के एक अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया। जहां शनिवार की देर रात उनकी मौत हो गई। इसी तरह बनकट गांव की एक महिला की मुंबई में मौत हो गई। वहीं भदोही स्थित सीएचसी के एल-1 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो कोरोना पॉजिटिव की हालत शनिवार की देर शाम बिगड़ गई। काफी प्रयास के बाद सुधार न होने पर दोनों को बीएचयू रेफर कर दिया गया। इसके बाद एंबुलेंस से ले जाकर में दोनों को वहां आइसोलेट किया गया।

No comments:

Post a comment