Type Here to Get Search Results !

सीएम योगी आदित्यनाथ : गरीब-मजदूर और रोज-कमाने खाने वालों पर सरकार की नजर

0

आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि गरीब मजदूर व रोज कमाने खाने वालों पर सरकार की पूरी नजर है। लगातार खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत प्रदेश के 18 करोड़ लोगों को छठवीं बार राशन दिया जा रहा है। मंडलीय अस्पताल के निरीक्षण व अफसरों के साथ जिले की समीक्षा के बाद पुलिस लाइन में सीएम योगी ने कहा कि इसी तरह से वृद्धा, विधवा, व विकलांग पेंशन समय से दी जा रही है। उन्हें एक हजार रुपया अतिरिक्त दिया गया है। लगभग ढ़ाई दो घंटे जिले में रहकर योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर रखने की समीक्षा के साथ साथ जरूरी दिशा निर्देश दिए।  

दोपहर तीन बजे पुलिस लांइस पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि अब तक सूबे में चार लाख लोगों की जांच की जा चुकी है। प्रतिदिन 15 हजार जांच की जा रही है। हर प्रभावित जिले को ट्रू नेट मशीन दी गई है ताकि इमरजेंसी में आपरेशन आदि में दिक्कत न आए। इन मशीनों से पहले कोरोना की जांच रिपोर्ट एक घंटे में आ जाएगी। 

सबसे पहले ली पदाधिकारियों से फीडबैक
दोपहर लगभग तीन बजे आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी ने पहले एक घंटे तक पुलिस लाइंस में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में स्वास्थ सेवाओं के लिए प्रशासनिक कामकाज की फीडबैक लिया। उनसे प्रवासियों के लिए और बेहतर क्या किया जाय इस पर सलाह मशविरा भी किया। उन्हें निर्देश भी दिया कि अपने कार्यकर्ताओं की मदद से जिले में किसी को भी भूखा न सोने दें। ज्यादा से ज्यादा मजदूरों कामगारों की मदद करें। इस मौके पर जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह, ऋषिकांत राय, विनोद राय, राकेश राय, सहजानंद राय समेत महज छह पदाधिकारी ही मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad