चंदौली: झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत, नगरों में जलजमाव - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 14 June 2020

चंदौली: झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत, नगरों में जलजमाव


जनपद के कई हिस्सों में रविवार की दोपहर झमाझम बारिश से जहां आमजन को भीषण गर्मी से राहत मिली, वहीं बारिश के कारण फिसलन बढ़ने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि बारिश के बावजूद उमस से लोग पसीने से तरबतर होते रहे। देर शाम तक छिटपुट हल्की बारिश का क्रम जारी रहा। नगर क्षेत्रों में बारिश से नालियां ओवरफ्लो हो गई, नाली में जमा कूड़ा कचरा सड़कों पर तैरने लगा। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जून माह के प्रथम पखवारे में सूरज की ताप से लोग तिलमिला गए हैं। तीन दिन से भीषण गर्मी के कारण आमजन का हाल बेहाल है। सुबह सूरज की किरणों के धरती पर आते ही घर से निकलना मुश्किल हो जा रहा है। लेकिन रविवार की सुबह पुरवा हवा के झोकों के साथ आसमान में बादलों की उपस्थिति बनी रहने से दोपहर में लगभग आधे घंटे हुई झमाझम बारिश से आमजन को गर्मी से राहत मिली लेकिन उमस बरकरार रही। उमस के कारण लोग पसीने से तरबतर होते रहे। वहीं बारिश से नगर की सड़कों व गलियों में फिसलन बढ़ने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कचहरी रोड पर जलजमाव के कारण वाहन चालकों को मुश्किलों से दो चार होना पड़ा। कमोवेश यही स्थिति गांव के मुख्य मार्ग पर गलियों की भी रही। बारिश के बाद शाम होने तक भगवान भास्कर के दर्शन नहीं हुए।

No comments:

Post a comment