Type Here to Get Search Results !

चंदौली: गोलीकांड के बाद गांव में पुलिस व पीएसी तैनात

0

कंदवा थाना क्षेत्र के महुंजी गांव में  मंगलवार की शाम चकरोड पर मिट्टी डालने को लेकर हुए विवाद में मारपीट के दौरान ही गोली भी चली थी। एक पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे पक्ष के लोगों ने देर रात सबमर्सिबल फूंकने का आरोप लगाया। बहरहाल गांव में तनावपूर्ण स्थिति देखते हुए दो थानों की पुलिस सहित पीएसी की तैनाती कर दी गई है।

बुधवार को सीओ सकलडीहा जगत कनौजिया ने स्थिति का जायजा लिया। पुलिसकर्मियों को गांव कर हर गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया। ग्राम प्रधान  बृजेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम सदर की अनुमति से चकरोड की  कानूनगो व लेखपाल द्वारा नापी करा कर सीमांकन किया गया। उस पर मिट्टी डालने के दौरान दूसरे दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली चलाई। वह बच गए लेकिन जंजीर खींच रहे दो मजदूरों को गोली लग गई। 

लक्ष्मण बिद व राजू घायल हो गए। मारपीट में दूसरे पक्ष से भी अशोक सिंह व धनंजय सिंह घायल हुए। बहरहाल कानून व्यवस्था बनाए रखने को गांव में पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। धीना थाना प्रभारी अशोक मिश्र मय फोर्स मौजूद रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक तेगबहादुर सिंह ने बताया प्रधान की तहरीर पर दूसरे पक्ष के चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad