चंदौली: आठ संक्रमित मिलने से खलबली, गांव-मोहल्ला हुए हॉट स्पॉट - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 10 June 2020

चंदौली: आठ संक्रमित मिलने से खलबली, गांव-मोहल्ला हुए हॉट स्पॉट


जिले में सोमवार की रात एक साथ आठ कोरोना संक्रमित मिलने से खलबली मच गई है। संक्रमितों के गांव व मोहल्लों को हॉट स्पॉट घोषित करते हुए सील कर दिया गया है। मुख्यालय पर पुरानी बाजार व गंगा रोड इलाके को 21 दिन के लिए बैरिकेडिग कर सील कर दिया गया। वहीं नियामताबाद ब्लाक के गौरी, पंचफेड़वा, बरहनी के भैसाखुर्द, एलहियां, अरंगी, चहनियां के समूदपुर गांवों को भी कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है। सीडीओ व एसडीएम समेत अधिकारियों ने हॉट स्पॉट इलाकों का जायजा लिया। मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए। वहीं लोगों से घर में रहने की अपील की।

जिले में कोरोना का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। नित नए मरीज सामने आ रहे हैं। सोमवार को एक साथ आठ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें चहनियां के समूदपुर गांव में हरियाणा के गुरुग्राम से आए पति-पत्नी भी शामिल हैं। सभी मरीजों को वाराणसी स्थित दीनदयाल उपाध्याय मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं गांवों व मोहल्लों की बैरिकेडिग कर सील कर दिया गया है। हॉट स्पॉट इलाकों में पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। वहीं लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को प्रशासन चिह्नित कर रहा है। ऐसे दर्जन भर लोगों की मंगलवार को जिला अस्पताल में सैंपलिग कराई गई।

No comments:

Post a comment