चंदौली: प्रधानमंत्री को ईसीआरएमसी ने भेजा पोस्ट कार्ड - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

google.com, pub-3803675606503407, DIRECT, f08c47fec0942fa0

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Tuesday, 16 June 2020

चंदौली: प्रधानमंत्री को ईसीआरएमसी ने भेजा पोस्ट कार्ड


एनएफआइआर के आह्वान पर ईस्ट सेंट्रल रेलवे मेन्स कांग्रेस के सदस्यों ने सोमवार को पोस्ट कार्ड पखवाड़ा अभियान के अंतिम दिन इंजीनियरिग, कैरेज एंड वैगन, टीआरडी तथा परिचालन विभाग में पोस्ट कार्ड अभियान चलाया। रेल कर्मचारियों ने पोस्ट कार्ड पर हस्ताक्षर कराया गया।

केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय कर्मचारियों एवं पेंशनभोगियों को मिलने वाली महंगाई भत्ता को दिलाने के लिए एनएफआइआर संगठन लगातार संघर्ष कर रहा है। संगठन के राष्ट्रीय महासचिव डा. एम रघुवैया ने जहां लगातार पत्रों के माध्यम से दबाव बनाया है। उन्होंने एक अपील जारी कर रेल कर्मचारियों से यह आह्वान किया है कि सभी कर्मचारी पोस्ट कार्ड अभियान चलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह अनुरोध करें कि महंगाई भत्ता रोकने का निर्णय वापस लिया जाए और महंगाई भत्ता उन्हें अवश्य दिया जाए। 

सभी कर्मचारियों से अपील की कि कर्मचारी महंगाई भत्ता की मांग लिखकर पोस्ट कार्ड अवश्य प्रधानमंत्री को भेजें ताकि सरकार पर इस बात के लिए और दबाव हो सके। कहा कि रेलवे कर्मचारी कोविड-19 आपदा में भी जान की बाजी लगाकर रेलवे कार्य में दिन रात लगे हैं। इनके कार्यों को देखते हुए इन्हें प्रोत्साहित किया जाना चाहिए परंतु केंद्र सरकार इनका हक महंगाई भत्ता कोरोना आपदा की आड़ में रोककर अन्याय कर रही है। सुरेश पंजियार, जगदीश सिंह, दिलीप, प्रकाश तिवारी, संतोष कुमार राय, सुरेंद्र कुमार, श्रवण कुमार, ए खान, संजय कुमार, अरसद अयूब आदि शाखा पदाधिकारी तथा रेलकर्मी मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment