बलिया: आम जनता की सरकार, बिना भेदभाव के मिल रहा हर पात्रों को लाभ - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 14 June 2020

बलिया: आम जनता की सरकार, बिना भेदभाव के मिल रहा हर पात्रों को लाभ


संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने दुबहड़ ब्लॉक के नगवां में शनिवार को 'समाधान दिवस' का आयोजन किया तो बैरिया में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र का वितरण किया।

मंत्री ने समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि यह सरकार आम जनता की सरकार है। बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है। इस दौरान मौजूद लोगों ने विकास से जुड़ी कुछ समस्याएं बताई, जिसके त्वरित गति से समाधान के लिए मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया। मोदी सरकार के 6 साल और योगी सरकार के तीन साल की उपलब्धियां भी गिनाई। लोगों से अपील की कि सरकार की योजनाओं के प्रति जागरूक रहें, तभी हर पात्र तक आसानी से लाभ पहुंच सकेगा। मंत्री ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में सरकार का बेहतर कार्य साफ दिख रहा है। 

पहले सिर्फ पांच जिलों में बिजली मिलती थी, लेकिन आज हर जिले में बेहतर बिजली सप्लाई मिल रही है। आवास योजना के जरिए हर गरीब को पक्का छत देने के संकल्प को पूरा किया जा रहा है। आयुष्मान भारत योजना के तहत सुरक्षा कवच प्रदान किया गया। मंत्री ने बताया कि बहुत जल्द जर्जर तार और पोल बदलने की कार्रवाई शुरू हो जाएगी। इसके लिए एजेंसी आवंटित हो गई है। मेसर्स एमसीसी द्वारा यह कार्य कराया जाएगा। इस मौके पर बीडीओ रमेश यादव, जल निगम, बिजली विभाग, नलकूप, सिचाई, बाढ़ खंड, सप्लाई विभाग के अधिकारी मौजूद थे। 

No comments:

Post a comment