आजमगढ़: स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों को लेकर रेलवे प्रशासन अलर्ट - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 1 June 2020

आजमगढ़: स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों को लेकर रेलवे प्रशासन अलर्ट


लॉकडाउन के बाद पहली बार रेलवे स्टेशन पर आने वाली तीन जोड़ी ट्रेनों को लेकर रेलवे प्रशासन अलर्ट है। मंगलवार को यहां पहुंचने वाली ट्रेनों के यात्रियों के लिए विशेष सुविधा की गई है। स्टेशन परिसर के मुख्य द्वार पर बैरिकेडिग किया गया है। एक तरफ से यात्री आएंगे तो दूसरी तरफ से जाने के लिए रास्ता बनाया गया है। आने-जाने वाले यात्रियों का थर्मल स्कैनिग किया जाएगा।

आदर्श रेलवे स्टेशन ढाई माह बाद फिर गुलजार होने वाला है। महीनों से स्टेशन परिसर में पसरे सन्नाटे के बाद मंगलवार से एक बार फिर चहलकदमी शुरू हो जाएगी। रेल प्रशासन ने तीन जोड़ी ट्रेनें चला रहा है, जो आजमगढ़ के रास्ते होकर गुजरेंगी। इसके बाद शीघ्र ही अन्य ट्रेनों के संचालन की भी संभावनाएं जताई जा रही है। जैसे गोदान, गरीब नवाज, उत्सर्ग और कैफियात आदि शामिल हैं। जीआरपी व आरपीएफ के जवानों को सुरक्षा के मद्देनजर दिशा-निर्देश दिया गया है। वाणिज्य मंडल निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि थर्मल स्कैनिग की मशीन आ गई है। ट्रेनों के निर्धारित समय से डेढ़ घंटे पहले यात्रियों को स्टेशन पर पहुंचना होगा ताकि उनका थर्मल स्कैनिग किया जा सके।

No comments:

Post a comment