आजमगढ़: बुधवार को रेलवे स्टेशन का एक और टिकट आरक्षण काउंटर खुला - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 10 June 2020

आजमगढ़: बुधवार को रेलवे स्टेशन का एक और टिकट आरक्षण काउंटर खुला


यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने बुधवार को एक और आरक्षण काउंटर खोल दिया। एक जून से पहले एक ही काउंटर खुला था। टिकट लेने व वापस करने वाले यात्रियों की भीड़ दिनोदिन बढ़ते देख विभाग ने दूसरा काउंटर खोलने का निर्देश दिया है। काउंटर सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक ही खोले जाएंगे।

आदर्श रेलवे स्टेशन से होकर तीन ट्रेनों के गुजरने से अब यात्रियों की भीड़ भी बढ़ रही है। मंडल वाणिज्य निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि टिकट वापसी व लेने वालों की भीड़ को देखते हुए दूसरे काउंटर को खोलने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि तीन ट्रेनों के संचालन से टिकट काउंटर खोले गए हैं। इसमें आजमगढ़, मऊ, बलिया, छपरा व सिवान से ही टिकट की बुकिग होनी है। छोटे स्टेशनों पर टिकट के लिए काउंटर खोलने का निर्देश नहीं है। उच्चाधिकारियों का जब निर्देश आएगा तभी छोटे स्टेशनों के काउंटर खोले जाएंगे। इसलिए खोरासन रोड, सरायमीर, सठियांव सहित अन्य स्टेशनों के टिकट काउंटर को बंद रखने का आदेश है।

No comments:

Post a comment