आजमगढ़: कोरोना वायरस से मृत लोगों में एक बसिला व दूसरा शहर का निवासी - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 14 June 2020

आजमगढ़: कोरोना वायरस से मृत लोगों में एक बसिला व दूसरा शहर का निवासी


जिले में शनिवार को कोरोना से मरने वालों की संख्या छह हो गई। इसमें एक व्यक्ति ने बीएचयू और दूसरे ने मेडिकल कॉलेज प्रयागराज में दम तोड़ा था।

सीएमओ डा. एके मिश्रा ने बताया कि तहसील मेंहनगर के बसिला गांव निवासी 59 व्यक्ति हार्ट सहित कई बीमारी से ग्रसित थे। 29 मई को शहर के रैदोपुर एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे, जिनका कोरोना की जांच कराई गई। लक्षण मिलने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर भेजा गया, लेकिन 31 मई को शहर के ब्रह्मस्थान स्थित एक निजी चिकित्सक ने उनका इलाज शुरू कर दिया। इसी बीच निजी लाल पैथ लैब से आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई।

पुन: मेडिकल कॉलेज में भर्ती होने के बाद बीएचयू रेफर किया गया, जहां शुक्रवार को मौत हो गई थी। शहर के कोट किला बाजबहादुर मोहल्ला निवासी किडनी रोग से ग्रसित व्यक्ति की भी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती होने के बाद निजी लैब से जांच कराई गई, तो कोरोना पॉजिटिव मिला। मेडिकल कालेज में भर्ती होने के बाद शुक्रवार को उनकी हालत गंभीर हो गई। शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज प्रयागराज रेफर किया गया था, जहां शनिवार को दोपहर 12.30 बजे उनकी मौत हो गई।

No comments:

Post a comment