Type Here to Get Search Results !

कोरोना से प्रवासी की मौत के बाद पत्नी की भी हालत बिगड़ी

0

मुंबई से आए प्रवासी मजदूर की कोरोना से मौत के बाद शनिवार की रात होम क्वारंटीन की गई उसकी पत्नी की भी हालत बिगड़ गई। रविवार को सुबह लगभग नौ बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम एंबुलेंस से पत्नी को राजकीय मेडिकल कालेज में लाकर भर्ती कराया। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को रानी की सराय के एक स्कूल में बनाए गए आश्रय स्थल में क्वारंटीन किया गया।

सदर तहसील के जहानागंज थाने के नेतपुर गांव निवासी 35 वर्षीय युवक मुंबई में रहता था। मुंबई से बुधवार को घर लौटा था। गुरुवार को सैंपल लेकर उसे राजकीय मेडिकल कालेज से हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया था,जहां शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद शुक्रवार की देर रात में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इस पर शनिवार को उसकी पत्नी सहित परिवार के सात सदस्यों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। सैंपल लेने के बाद सभी को होम क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया। इस बीच शनिवार की रात में पत्नी को बुखार और चक्कर आने से हालत बिगड़ गई। सूचना मिलने पर रविवार को सुबह लगभग नौ बजे स्वास्थ्य टीम ने एंबुलेंस से पत्नी सहित पूरे परिवार को राजकीय मेडिकल कालेज लाया। पत्नी की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में भर्ती कर दिया गया।

सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि कोरोना से पति की मौत के बाद से उसकी पत्नी की घबड़ाहट बढ़ गई है। उसकी हालत देख राजकीय मेडिकल कालेज में उसे भर्ती कराया गया है। जबकि परिवार के सात सदस्यों को रानी की सराय के एक स्कूल में बनाए गए शेल्टर होम में क्वारंटीन कर दिया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad