चेकिंग के लिए रोका तो दरोगा व महिला सिपाही पर चढ़ा दी कार, कई घायल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 17 May 2020

चेकिंग के लिए रोका तो दरोगा व महिला सिपाही पर चढ़ा दी कार, कई घायल


राजधानी लखनऊ में हनुमान सेतु मंदिर के पास पुलिस के रोकने पर एक व्यापारी ने दरोगा व महिला सिपाही पर कार चढ़ा दी। इससे अनियंत्रित हुई कार कई अन्य गाड़ियों को टक्कर मारती हुई नाली में उतर गई। बचने के लिये व्यापारी व उसका साथी कार से निकल कर भागे लेकिन राहगीरों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर इस घटना में दरोगा के पैर में फ्रैक्चर हो गया और सिपाही के घुटने में काफी चोट आयी। चार राहगीर भी घायल हुए। पुलिस ने कार सवार दोनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक दरोगा अभय कुमार सिंह और महिला सिपाही किरन की ड्यूटी हनुमान सेतु बैरियर पर थी। शनिवार दोपहर 12 बजे करीब वह लोग चेकिंग कर रहे थे। इसी समय तेज रफ्तार कार को एसआई अभय ने रुकने का इशारा किया। कार चला रहे लालबाग बेलदारीलेन निवासी एखलाक अली ने कार नहीं रोकी और निकलने की कोशिश की। इस पर कार बैरियर से टकरा गई। एसआई ने साथी पुलिस कर्मिर्यों की मदद से ड्राइवर को रोकने का प्रयास किया तो एखलाक ने गाड़ी बैक की, फिर तेजी से आगे बढ़ा दी। एसआई अभय और सिपाही किरन को टक्कर मारी, फिर तेजी से भागे। इस हड़बड़ी में ही कई गाड़ियों से उनकी कार भिड़ गई। ये लोग भी चोटिल हुए। 

No comments:

Post a comment