उपराष्ट्रपति ने राज्यमंत्री को फोन कर जाना काशी का हाल, बोले- एक-दूसरे का करें सहयोग - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 27 May 2020

उपराष्ट्रपति ने राज्यमंत्री को फोन कर जाना काशी का हाल, बोले- एक-दूसरे का करें सहयोग


कोरोना संक्रमण को लेकर देश जूझ रहा है। इस बीच देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बुधवार को प्रदेश के राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल को फोन कर काशी का हालचाल लिया। बनारस में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है ऐसे में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू व्‍यवस्‍ता के बावजूद प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र का हालचाल लेना नहीं भूले।  

मंत्री रवींद्र जायसवाल ने बताया कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने मुझे फ़ोन करके काशी की जनता का कुशलक्षेम जाना। साथ ही कोरोना संक्रमण काल में जनसेवा में लगे पार्टी कार्यकर्ताओं का भी हालचाल लिया। कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बनारस की जनता का हालचाल लिया था। मोदी ने काशी के विधायकों, जिलाध्‍यक्ष और महानगर अध्‍यक्ष से फोन पर कोरोना महामारी व लॉकडाउन के कारण उत्‍पन्‍न हुई परिस्थिति के बारे में जायजा लिया था। इसके अलावा उन्‍होंने मास्‍क की बजाय मुंह पर गमछा बांधने की भी सलाह दी थी।

प्रधानमंत्री मोदी के बाद अब उपराष्ट्रपति ने लॉकडाउन 4 के दौरान मंत्री रवींद्र जायसवाल को फोनकर यहां की वर्तमान स्थिति का जायजा लिया। मंत्री ने बताया कि काशी के कार्यकर्ताओं से उपराष्ट्रपति नजदीकी संबंध रहा है। उपराष्ट्रपति ने लोगों से संकट की घड़ी में एक-दूसरे का सहयोग करने की अपील की है।

No comments:

Post a comment