Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एयर इंडिया के विशेष विमान से आज वाराणसी आएंगे लंदन में फंसे प्रवासी भारतीय


बाबतपुर लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लंदन में फंसे प्रवासी भारतीयों को लेकर एयर इंडिया का विशेष विमान सोमवार को दोपहर बाद उतरेगा। यात्रियों के आगमन को देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने तैयारियां पूरी कर ली है।

एयरपोर्ट के अधिकारियों का कहना है कि सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन का पालन करते हुए यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग करने के साथ ही उनके सामान की भी जांच की जाएगी। जांच के बाद सभी यात्रियों को एयरपोर्ट से जिला प्रशासन की ओर से बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर भेजा जाएगा। एयरपोर्ट पर तैयारी को लेकर गत शनिवार को जिला प्रशासन की टीम ने निरीक्षण करने के साथ दिशा-निर्देश भी दिए थे जिसे एयरपोर्ट प्रशासन ने पूरा करा लिया है।

लंदन में फंसे प्रवासी भारतीयों को सरकार द्वारा चलाए जा रहे वंदे भारत अभियान के तहत लंदन से दिल्ली लाया जाएगा। उसके बाद दिल्ली से प्रवासी भारतीयों को लेकर एयर इंडिया का विशेष विमान दोपहर 2.10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेगा। एयरपोर्ट निदेशक आकाशदीप माथुर ने बताया कि लॉकडाउन जारी होने के बाद पहली बार यात्रियों का एयरपोर्ट पर आगमन हो रहा है। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। एयरपोर्ट प्रशासन कामर्शियल विमानों के संचालन के लिए पूरी तरह तैयार है, सरकार द्वारा आदेश जारी होते ही विमान सेवाएं प्रारंभ कर दी जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr