Varanasi में चार और पाॅजिटिव केस आया सामने, जनपद में संक्रमितों की संख्‍या 68 - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

Varanasi में चार और पाॅजिटिव केस आया सामने, जनपद में संक्रमितों की संख्‍या 68


वाराणसी में चार और कोरोना पॉजिटिव मिले। नगर निगम पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी के परिवार के दो सदस्य और दो पॉजिटिव सिगरा निवासी अधिवक्ता के सम्पर्क में आये दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। वाराणसी में एक्टिव कोराेनावायरस केस की संख्‍या 68 हो गई।

शहर में एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है लेकिन जनता जिस तरह लापरवाही बरत रही, हालात और बिगड़ते जाएंगे। मंगलवार को वाराणसी में चार और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 68 पहुंच चुकी है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि केजीएमयू लखनऊ से तीन दो दिन बाद 85 सैंपल की रिपोर्ट मिली है। चार केस पॉजिटिव मिले हैं जबकि 81 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है।

पॉजिटिव केस में सिगरा पोस्ट आफिस में कार्यरत कर्मचारी के परिवार के दो सदस्य और काजीपुरा खुर्द सोनिया के अधिवक्ता के दो किरायेदार हैं। जहां कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, वह एरिया पहले से ही हॉटस्पाट में शामिल है। रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम एंबुलेंस के साथ उनके घर पहुंची और चारों को सुरक्षा - व्यवस्था के बीच डीडीयू अस्पताल ले जाकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया।

No comments:

Post a comment