Featured

Type Here to Get Search Results !

Chandauli में एक शक ने छीन ली चार जिंदगियां, ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

0

वाराणसी-गया रेल खंड पर मंगलवार की रात चंदौली मझवार स्टेशन के समीप हिनौता गांव के सामने ट्रेन से कटकर जान देने वालो की शिनाख्त बुधवार को हो गई है। इसमे मां, दो बेटियां और एक बेटा शामिल है। घटना का कारण पति और पत्नी के बीच विवाद है। मंगलवार की सुबह दोनों के बीच विवाद के बाद पंचायत यत हुई थी। इसके बाद करीब शाम करीब 6 बजे पत्नी अपनी दोनो बेटियों और बेटे को लेकर घर से निकल गयी थी।

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया की मंगलवार की रात ट्रेन से कटकर जान देने वालों की शिनाख्त कर ली गई है। सभी सैयदराजा थाना क्षेत्र के सुदाव  मैढी गांव के निवासी हैं। मैढी़ गांव निवासी प्रेमशीला (40) का मंगलवार की सुबह उसके पति से झगड़ा हुआ था। इसके बाद घर पर पंचायत हुई थी। पंचायत में प्रेमशीला के पति ने पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सम्बन्ध रखने का आरोप लगाया था।

पंचायत के बाद मंगलवार की शाम को करीब 6 बजे प्रेमशीला अपनी दोनों बेटियों चंचल (20), रंजन (16) और बेटे अजीत (19) को साथ लेकर घर से निकल गई। इसके बाद पीडीडीयू-गया रेल रूट पर आ रही मालगाड़ी के सामने सभी एक साथ कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी ट्रेन के चालक ने मझवार स्टेशन पर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। रात में शिनाख्त नही हो सकी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad