Featured

Type Here to Get Search Results !

Varanasi Cantonment में 27.62 करोड़ से बनेगी मल्टी लेवल पार्किंग, बोर्ड की हुई बजट बैठक

0

कोरोना संकट के बीच छावनी बोर्ड ने गुरुवार को नेहरू पार्क व लाल गिरजाघर के पास बनने वाली मल्टी लेवल पार्किंग के लिए बजट प्रस्ताव पास कर दिया। इस पर 27.62 करोड़ रुपये खर्च होने हैं। छावनी परिषद के बगीचे में बुलाए गए साधारण अधिवेशन में अध्यक्ष ब्रिगेडियर हुकुम सिंह बैंसला के साथ पार्षदों ने भी शारीरिक दूरी के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए कार्यवाही में भाग लिया। बैठक में 19 बिंदुओं पर चर्चा की गई।

दोपहर में हुई बजट बैठक में 2020-21 के दौरान होने वाले विकास कार्यों पर कुल 34.94 करोड़ रुपये खर्च करने का प्रस्ताव पास किया गया। प्रस्ताव को मध्य कमान भेजा जाएगा। वहां से बजट धनराशि आने के बाद कार्य शुरू होंगे। बैठक का संचालन कर रहे सीईओ अभिमन्यु सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर छावनी में सैनिटाइजेशन लगातार चल रहा है। इस दौरान पार्षद राजकुमार दास, शैलेंद्र सिंह, चंद्रकेशव, शाहनवाज अली, मसूदा हुसैन, शैलजा श्रीवास्तव, संगीता यादव, कर्नल विवेक जायसवाल व संजय सिंह आदि थे।

कोरोना के मद्देनजर बजट में कटौती
अधिशासी अधिकारी अभिमन्यु सिंह ने बताया कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार सफाई पर अधिक खर्च करने की योजना है। आय कम होने के कारण सड़क और भवन निर्माण मद में कटौती की गई है। पिछले वर्ष का बजट लगभग तीस करोड़ का था। इस बार उसमें दस करोड़ की कमी की गई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad