कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर मचा बवाल, सड़कों पर उतरे लोग - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 9 May 2020

कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर मचा बवाल, सड़कों पर उतरे लोग


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद स्थित छारबाग में स्थानीय लोगों ने कोरोना वायरस के मरीज की मौत के बाद उसके शव को लेकर पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिसकर्मियों तथा परिवार के लोगों का सड़क पर उतर कर विरोध किया। स्थानीय लोगों ने शव को छारबाग से ले जाने की मांग की और जमकर नारेबाजी की। बाद में वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और शुक्रवार देर रात्रि शव को यमुना किनारे ले जाकर उसकी अंत्येष्टि की गई।

फिरोजाबाद के प्रेम नगर डाकबंगला निवासी मनोज कुमार (33) कोरोना से संक्रमित थे और शुक्रवार को मौत हो गई थी। मनोज के परिजनों के साथ स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस देर शाम छारबाग स्थित स्वर्ग आश्रम पर अंतिम संस्कार के लिए पहुंची। इसकी जानकारी मिलने पर लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में सैकड़ों लोग सड़कों पर आ गए।

बाद में, वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर जाकर स्थिति को संभाला। नगर मजिस्ट्रेट कुंवर पंकज सिंह ने बताया कि समझाने बुझाने पर लोग मान गए थे, लेकिन स्थिति दोबारा ना बिगड़े, इसलिए शव को यमुना किनारे ले जाकर उसकी अंत्येष्टि की गई। 

No comments:

Post a comment