Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लॉकडाउन-4 में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, आठ दिन में 2033 नए केस


लॉकडाउन के चौथे चरण में उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। 18 मई से लगे लॉकडाउन-4 के बाद आठ दिनों में उत्तर प्रदेश में 2033 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। लॉकडाउन के तीसरे चरण तक प्रदेश में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 4464 था वहीं, अब यह आंकड़ा बढ़कर 6497 तक पहुंच गया है। हालांकि राहत की बात यह कि प्रदेश में एक्टिव केस कम है। यूपी में अबतक 3660 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। वहीं, वर्तमान में 2668 एक्टिव केस हैं।

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 229 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आए हैं। सबसे ज्यादा 16-16 कोरोना पॉजिटिव मामले बलिया और बस्ती में पाए गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 6497 तक पहुंच गया। इनमें से 1663 प्रवासी श्रमिक शामिल हुए हैं। इन सबके अलावा सोमवार को प्रदेश में 8 कोरोना मरीजों की मौत भी हुईं। मेरठ में दो, जबकि बस्ती, संतकबीरनगर, प्रतापगढ़, गोरखपुर, बरेली और इटावा में 1-1 कोरोना मरीजों की मौत हुई। इस तरह अब तक प्रदेश में 169 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी हैं।

सोमवार को आगरा में नौ, मेरठ में दो, नोएडा में आठ, कानपुर नगर में सात, गाज़ियाबाद में छह, सहारनपुर में एक, फिरोजाबाद में 10, मुरादाबाद में पांच, रामपुर में 19, वाराणसी में 13, बाराबंकी में सात, जौनपुर में आठ, अलीगढ़ में एक, बस्ती में 16, बुलंदशहर में एक, गाजीपुर में आठ, सिद्धार्थनगर में सात, बिजनौर में तीन, बहराइच में तीन, प्रयागराज में दो, संभल में एक, मथुरा में चार, रायबरेली में दो, संतकबीरनगर में पांच, सुलतानपुर में दो, प्रतापगढ़ में एक, अमरोहा में तीन, अमेठी में पांच, बरेली में चार, शामली में दो, कौशाम्बी में दो, गोरखपुर में 13, इटावा में पांच, फतेहपुर में एक, महाराजगंज में एक, अम्बेडकरनगर में दो, बदायूं में एक, बलिया में 16, चित्रकूट में नौ, उन्नाव में एक, मैनपुरी में एक, भदोही में चार, चंदौली में दो, शाहजहांपुर में एक, एटा में तीन और हमीरपुर में दो नए कोरोना मरीज पाए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr