डेस्कटॉप के लिए Facebook ने रोल आउट किया डार्क मोड, नए डिजाइन के साथ कर सकेंगे इस्तेमाल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 10 May 2020

डेस्कटॉप के लिए Facebook ने रोल आउट किया डार्क मोड, नए डिजाइन के साथ कर सकेंगे इस्तेमाल


Facebook ने अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए नया डार्क मोड फीचर रोल आउट किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी पूरी तरह से रीडिजाइन किया है। इस फीचर की डिमांड यूजर्स काफी समय से कर रहे थे। आपको बता दें कि Facebook पिछले साल अक्टूबर में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नए डिजाइन को टीज किया था। इस साल मार्च की शुरुआत में नए डिजाइन को रोल आउट किया गया है। नया डार्क मोड फीचर भी यूजर्स नए डिजाइन के साथ एक्सेस कर सकेंगे।

Facebook लगातार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और Messenger में नए फीचर्स जोड़ते रहता है। Messenger के लिए डार्क मोड फीचर को पिछले साल ही रोल आउट किया गया था। इसके बाद कंपनी ने अपने इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp के लिए भी पिछले दिनों ही डार्क मोड फीचर को रोल आउट किया है। अब कंपनी जल्द ही इस डार्क मोड फीचर को स्मार्टफोन और टेबलेट यूजर्स के लिए भी रोल आउट कर सकती है।

Facebook ने अपने ब्लॉगपोस्ट में बताया कि डेस्कटॉप के लिए इस डार्क मोड फीचर को ग्लोबली रोल आउट किया गया है। यानि की दुनियाभर के सभी यूजर्स इस फीचर को एक्सेस कर सकेंगे। डार्क मोड फीचर की वजह से ज्यादा समय तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को एक्सेस करने के बावजूद आंखों पर स्ट्रेन नहीं पड़ेगी। लोग अब अपने इस चहेते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को डेस्कटॉप पर लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकेंगे।

No comments:

Post a comment