गाजीपुर: दानवीरों की मदद से पहुंचाई जा रही राहत सामग्री - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

गाजीपुर: दानवीरों की मदद से पहुंचाई जा रही राहत सामग्री


गाजीपुर: कोरोना प्रकोप के चलते लगे लॉकडाउन में दीनवीरों द्वारा गरीबों, कमजोंरों एवं असहायों को राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को विभिन क्षेत्रों में भोजन पैकेट के साथ जरूरतमंदों को राशन पहुंचाया गया। साथ ही उनको लॉकडाउन एवं शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

2500 भोजन पैकेट बांटने का लक्ष्य
जिला इकाई जयगुरुदेव संगत जिले के विभिन्न किचन सेंटर से लगभग 25 सौ भोजन पैकेट बांटने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जय गुरुदेव जिला संगत के जिला अध्यक्ष इंद्रदेव यादव ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारीयो द्वारा निर्धारित लक्ष्य के अलावा शहर के विभिन्न, कालोनियों, कासिमाबाद, जमानिया, जखनिया, मनिहारी, भदौरा, सैदपुर, खानपुर, जंगीपुर, धरम्मरपुर, मरदह के बाजार व ग्रामीण क्षेत्रों में भोजन के पैकेट बांटे जा रहे हैं।

थानाध्यक्ष ने बच्चों में बांटी टॉफी
नंदगंज : स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। गांव में पहुंचते ही उन्होंने बच्चों को टॉफी बांटने का एनाउंसमेंट किया। आवाज सुनते ही ग्रामीण अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ पुलिस की गाड़ी  तक पहुंचे। शारीरिक दूरी का पालन को देखते हुए छोटे-छोटे बच्चों को टॉफी वितरित की। कहा कि गांव में कोई व्यक्ति बाहर से आये तो उसके प्रति कोई भेदभाव ना रखें इसकी सूचना प्रशासन को दें। उसका इलाज होगा और वह स्वस्थ भी होगा। उसे आप बिल्कुल ना छिपाए। उन्होंने लोगो को समझाते हुए का कि आप अपने बच्चों को घर से बाहर ना निकलने दें।

No comments:

Post a comment