Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

COVID-19 : UP में टूटा रिकॉर्ड, एक दिन में सबसे ज्यादा 203 लोग संक्रमित


उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना संक्रमण ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। एक दिन में 203 मरीज सामने आए। इससे पहले 25 अप्रैल को सबसे ज्यादा 177 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब तक 4,258 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। शनिवार को नौ कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया। प्रदेश में अब तक 104 मौतें हो चुकी हैं।

शनिवार को तीन मौतें आगरा, दो झांसी और एक-एक मौत मेरठ, नोएडा, मुरादाबाद और आजमगढ़ में हुई। शनिवार को मिले 203 कोरोना संक्रमित मरीजों में अकेले मेरठ के ही 27  हैं।  राहत की बात यह है कि शनिवार को 275 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 2,441 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। अब तक तबलीगी जमात के 1,251 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

बीते 24 घंटों में आगरा छह, मेरठ 27, कानपुर नगर दो, लखनऊ में 10, नोएडा में पांच, सहारनपुर में 10, फिरोजाबाद में चार, ग़ाज़ियाबाद में आठ, मुरादाबाद में एक, वाराणसी एक, रामपुर में 19, रायबरेली में एक, बस्ती में दो, संभल में 11, जालौन में चार, सिद्धार्थ नगर में एक, संत कबीर नगर में दो, प्रयागराज में चार, बाराबंकी में सात, जौनपुर में नौ, लखीमपुर में आठ, प्रतापगढ़ में तीन, सुल्तानपुर में छह, महराजगंज में दो, मैनपुरी में पांच, बरेली में एक, मिर्ज़ापुर में सात, फर्रुखाबाद में पांच, गोरखपुर में दो, हरदोई में सात, आजमगढ़ में दो, देवरिया में छह, चंदौली में पांच, कौशाम्बी में दो, अयोध्या में दो, अंबेडकर नगर में दो, इटावा में एक, कुशीनगर में एक और भदोही में दो मरीज पाए गए।

सबसे ज्यादा मौते आगरा में
प्रदेश में सबसे ज्यादा 27 मौतें आगरा में हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 18, मुरादाबाद में 11, कानपुर नगर में 6, नोएडा में पांच लोगों की मौत। इसके अलावा झांसी, मथुरा व फिरोजाबाद में 4-4, अलीगढ़ में तीन, गाजियाबाद और मैनपुरी में 2-2, लखनऊ, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, बिजनौर, एटा, प्रयागराज, ललितपुर, हापुड़ संतकबीरनगर, जालौन, महोबा, प्रतापगढ़ और आजमगढ़ में 1-1 की मौत हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr