Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

17 मई के बाद लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं? PM नरेंद्र मोदी कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे मुख्यमंत्रियों संग बैठक


कोरोना वायरस संकट और देश में जारी लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी सोमवार को दोपहर 3 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्रियों संग बैठक करेंगे। पीएमओ ने इस बात की पुष्टि की है। उम्मीद की जा रही है कि पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत के दौरान लॉकडाउन को लेकर सुझाव मागेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। साथ ही कोरोना के बढ़ते मामलों की भी समीक्षा की जाएगी। बता दें कि कोरोना की वजह से देश में लागू लॉकडाउन का तीसरे चरण की मियाद 17 मई को पूरी हो रही है, ऐसे में यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दोपहर तीन बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पांचवीं बैठक करेंगे।'

बता दें कि इससे पहले आज ही यानी रविवार को कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने भी सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों और स्वास्थ्य सचिवों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर हालात पर चर्चा की है। 

भारत में कोरोना की स्थिति
भारत में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3277 नए मामले सामने आए हैं और कोविड-19 से 127 लोगों की मौत हुई है। रविवार को जारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर करीब साठ हजार यानी 62939 हो गए हैं और कोविड-19 से अब तक 2109 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के कुल 62939  केसों में 41472 एक्टिव केस हैं, वहीं 19358 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है या फिर वह ठीक हो चुके हैं। कोरोना वायरस से अब तक सर्वाधिक 779 लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई। यहां अब इस महामारी से पीड़ितों की संख्या 20228 हो गई है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr