Type Here to Get Search Results !

पटना में कोरोना और मौसम का कहर, तापमान 40 डिग्री पहुंचा, 58 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

0

पटना में रविवार को मौसम और महामारी कोरोना दोनों का पारा चढ़ गया। इतना कि दोनों ने रिकॉर्ड तोड़ दिए। राजधानी का मौसम रविवार को पिछले दो महीनों में सबसे गर्म रहा। अधिकतम पारा 40 डिग्री पर पहुंच गया। लोग गर्मी और उमस से परेशान रहे। वहीं, कोरोना ने ऐसा कहर बरपाया कि जिले में एक दिन में सर्वाधिक 58 नए मरीज मिल गए।

पटना में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 164 हो गई है। अब बिहार में पटना जिले में ही सबसे ज्यादा संक्रमित हो गए हैं। रविवार को मिले नए मरीजों में बीएमपी (खाजपुरा) के 21 जवान भी शामिल हैं। इनमें छह महिला सिपाही भी हैं। बाकी के मरीजों में बाढ़ के 18, अथमलगोला के 12 तथा बेलछी के दो संक्रमित भी शामिल हैं। सिविल सर्जन ने बताया कि बाढ़, बेलछी और अथमलगोला के सभी पॉजिटिव प्रवासी मजदूर व उनके रिश्तेदार हैं, जो अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटरों में रह रहे हैं। 

पटना शहर के अलग-अलग हिस्से में भी चार संक्रमित मिले हैं। चारों महिलाएं हैं। इनमें से दो आरपीएस मोड़ की तथा एक पटलेनगर और एक अगमकुआं इलाके की रहने वाली है। पटेलनगर निवासी महिला आईजीआईएमएस में और अगमकुआं की महिला एनएमसीएच में नर्स है। बाढ़ में मिले मरीजों में एक सात साल का बच्चा भी है। बिहार में रविवार को कोरोना के 142 मरीजों का पता चला। राज्य में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1320 हो गई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad