Bihar Update:बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, ठीक हुए 411 - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 15 May 2020

Bihar Update:बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, ठीक हुए 411


राज्य में शुक्रवार को कोरोना संकमण के 6 नए मामले मिले हैं, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 1000 पार कर 1005 हो गई है। गुरुवार को सात अलग-अलग लैब में कुल 1633 सैंपल की जांच हुई। वहीं पिछले 24 घंटे में 25 लोगों ने इस महामारी को परास्त किया है। जिसके बाद राज्य में ठीक होने वालों की संख्या 411 हो गई है। 

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि गुरुवार को आठ संक्रमित पूर्णिया से मिले हैं। ये सभी लोग रुपौली के हैं और हाल में बिहार लौटे हैं। पूर्णिया के अलावा खगडि़या से चार और लखीसराय से छह संक्रमित मिले हैं। 

पूर्णिया, खगडिय़ा और लखीसराय के अलावा मुजफ्फरपुर से तीन एवं जहानाबाद से पांच, शेखपुरा से दो, नालंदा से तीन, बांका से तीन और नवादा और भागलपुर से एक-एक संक्रमित मिले हैं। ये सभी लोग प्रवासी हैं जो तीन मई के बाद बिहार लौटकर आए हैं और राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में ठहराए गए हैं।  वहीं देर रात आई तीसरी और चौथी रिपोर्ट में खगडि़या, रोहतास, वैशाली व सुपौल में दो-दो तथा भोजपुर व किशनगंज एक-एक है। 

No comments:

Post a comment