पटना में तेजी से स्वस्थ्य हो रहे कोरोना संक्रमित, 176 मरीज दे चुके हैं कोरोना को मात - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 31 May 2020

पटना में तेजी से स्वस्थ्य हो रहे कोरोना संक्रमित, 176 मरीज दे चुके हैं कोरोना को मात


राजधानी पटना में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ्य हो रहे हैं। अभी तक कुल 233 में से 176 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं और मात्र 55 एक्टिव संक्रमित बचे हुए हैं। वहीं पटना में कोरोना से 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की मानें तो अगले 3 दिनों में और 30 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ्य होने की संभावना है।

पटना में अब सिर्फ 55 कोरोना के एक्टिव केस
पटना में कोरोना संक्रमितों को लेकर राहत की खबर है। जिले में पाए गए कोरोना संक्रमित तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। जिले में अब कोरोना के एक्टिव केस मात्र 55 बचे हैं। इनका इलाज अस्पतालों व क्वोंरटाइन सेंटर में चल रहा है। सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने बताया कि पटना मे अबतक 233 कोरोना संक्रमितों में से 175 मरीज स्वस्थ होकर अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं।जिले में अबतक दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। दोनों कैंसर की बीमारी से ग्रसित थे। सिविल सर्जन ने बताया कि पटना में पूर्व में बने कैंटोनमेंट जोन खाजपुरा, बीएमपी और  फुलवारी से भी पिछले 14 दिनों से कोई नया कोरोना संक्रमित नहीं मिला है। बीएमपी से अंतिम संक्रमण 17 मई को मिला था। उस दिन एक साथ् 21 जवान कोरोना पॉजिटिव मिले थे। उसके बाद कोई नया बीएमपी जवान संक्रमित नहीं मिला।

No comments:

Post a comment