Type Here to Get Search Results !

एक और बुजुर्ग ने कोरोना को हराया, दस लोग संक्रमण से मुक्त होकर अस्पताल से डिस्चार्ज

0

वाराणसी में दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने पर रविवार को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से दस लोगों को डिस्चार्ज किया गया। ये सभी अब होम क्वारंटीन रहेंगे। डिस्चार्ज होने वालों में मदनपुरा निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग भी हैं। इसी के साथ जिले में 65 लोगों ने कोरोना संक्रमण से मुक्ति पा ली है। 

अस्पताल से रविवार को डिस्चार्ज लोगों में छह कमालपुरा (जैतपुरा) हॉटस्पॉट में पॉजिटिव आए पावरलूम ऑपरेटर की कांटेक्ट ट्रेसिंग से संबंधित हैं। एक सिगरा थाने का सिपाही, गोला गांव (चोलापुर) हॉटस्पॉट से संबंधित ट्रक खलासी, एक काजीपुरा खुर्द (सोनिया) निवासी बुजुर्ग अधिवक्ता का किरायेदार और एक 75 वर्षीय बुजुर्ग मदनपुरा हॉटस्पॉट से संबंधित हैं। 

75 साल के दो लोग कोरोना को हरा चुके हैं
अब तक जिले में जितने लोग डिस्चार्ज हुए हैं उसमें 75 साल के दो लोग शामिल हैं। पहला पितरकुंडा के सुपारी व्यापारी हैं। वहीं दूसरा रविवार को मदनपुरा हॉट स्पॉट निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं। डॉक्टरों की टीम बजुर्गों को लेकर ज्यादा चिंतित थी। इसके अलावा सप्तसागर मंडी के दवा कारोबारी का डेढ़ साल का भांजा भी कोरोना को हरा चुका है। 

11 पुलिसकर्मी हो चुके हैं डिस्चार्ज 
सिगरा थाने के नगर निगम चौकी के 11 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए थे। अभी तक 10 डिस्चार्ज हो चुके थे। रविवार को 11वें पुलिसकर्मी को भी डिस्चार्ज कर दिया गया। बनारस में  कोरोना के  68 फीसदी ठीक हो चुके हैं। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad